अभिनेत्री बिपाशा बसु को अपने पति व अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ काम करने में मजा आता है और उनका कहना है कि वह उनके ड्रीम को-स्टार हैं. बिपाशा ने आईएएनएस को बताया, “करण एक ड्रीम को-स्टार हैं. वह सेट पर एक शानदार सहज अभिनेता और एक लाइव-वायर हैं. वह सेट पर किसी भी उबाऊ दिन को मजेदार बना सकते हैं. वह प्रत्येक यूनिट सदस्य के लिए ऊर्जा के स्तर को बढ़ा देते हैं.” Also Read - करण सिंह ग्रोवर और जॉन अब्राहम ही नहीं, 'भल्लालदेव' पर भी आया था Bipasha Basu का दिल, देखें बॉयफ्रेंड लिस्ट

अभिनेत्री ‘आदत’ के साथ चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं, जिसमें करण भी हैं. दोनों कलाकार 2015 में आई ‘अलोन’ में आखिरी बार साथ दिखाई दिए थे. भूषण पटेल द्वारा निर्देशित ‘आदत’ एक रोमांटिक थ्रिलर हैं. फिल्म में पूर्व मिस इंडिया नताशा सुरी और ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतियोगी सोनाली राउत भी दिखाई देंगी. गायक मिका सिंह इस फिल्म के साथ निर्माता बन गए हैं.

हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने पति करण सिंह ग्रोवर को किस कर रही हैं. वे अपने पति का लव लैटर पढ़ती हैं और फिर पति को किस करती हैं. वीडियो के कैप्शन में बिपाशा ने लिखा- ”मेरे प्यार करण ने मेरे और हमारे प्यार को खूबसूरत शब्दों में बयां किया. मैं दुनिया की सबसे लकी लड़की हूं करण मेरी जिंदगी के हर दिन और पल को महसूस करवाते हैं.

बता दें कि करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों ने काफी लम्बे समय तक एकदूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली थी.बिपाशा ने ‘राज’, ‘राज-3’, ‘क्रीचर-3डी’, ‘अलोन’ सरीखी हिंदी हॉरर फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.