आज बॉलीवुड की शीला कैटरीना कैफ का जन्मदिन है। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कुछ लोगों का मानना था कि कि वो इसबार अपना जन्मदिन नहीं मनाएँगी। लेकिन कैटरीना ने अपने 33वें बर्थडे सेलिब्रेशन की पूरी तैयारी कर रखी है। जश्न उनके मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मनाया जाएगा जिसमें रणबीर कपूर तो नहीं होंगे लेकिन मेहमानों की ये लंबी लिस्ट है।

यह भी पढ़ेंः कैटरीना कैफ के लिए सलमान खान ने चुकाई बड़ी कीमत…. इसे कहते हैं सच्चा प्यार

एक अंग्रेजी अखबार ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि कैटरीना कैफ के 33 वें जन्मदिन को शानदार बनाने के लिए उनकी दोस्त अलविरा खान, करन जौहर, अयान मुखर्जी, सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रेश्मा शेट्टी शिरकत करेंगे। इसके अलावा कैटरीना के और भी कई दोस्त पार्टी में शामिल होंगे।

(यह भी देखें: Birthday Special: कटरीना कैफ अपनी हॉट अदाओं से उड़ा देंगी सबके होश, देखें वीडियो)

अगर मेहमानों की लिस्ट पर गौर किया जाए तो ज्यादातर नाम सलमान खान के करीबी हैं। अलविरा सलमान की बहन हैं तो अली अब्बास जफर सुल्तान के निर्देशक। ऐसे में रणबीर के आने की संभावना न के बराबर है। पिछले दिनों रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ मूव ऑन कर चुकी हैं। किसी की वजह से वो अपनी जिंदगी में शामिल लोगों से नाता नहीं तोड़ना चाहती। शायद इसीलिए उन्होंने अपने जन्मदिन पर इतनी बड़ी पार्टी का आयोजन किया है। इंडिया डॉट काम और उनके लाखों चाहने वालों की तरफ से जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएँ भेजता है।