नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) 9 दिसंबर यानि आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. पिता के जन्मदिन पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बेहद अनोखे अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने अपने पिता की तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा- बर्थडे ब्वॉय. सोनाक्षी द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में पिता और बेटी के बीच अनोखा रिश्ता देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में सोनाक्षी काले रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं साथ ही पिता ने भी काले रंग का कपड़ा पहन रखा है. गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मी दुनिया के अलावा सफल राजनेता भी रहे हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा की पौपुलैरिटी आज भी काफी अच्छी है. अपने करियर की शुरुआत उन्होंने बॉलीवुड से की वो भी तब जब उन्हें कोई जानता नहीं था. न ही उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड था. बावजूद इसके एक सफल अभिनेता के रूप में शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित किया.

बिग बॉस 13: रश्मि देसाई को अरहान का एक और बड़ा झटका, पास्ट को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा!

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है और राजनीति पर फोकस कर रहे हैं. आए दिन वो किसी न किसी रैली को संबोधित करते हुए दिख जाते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा आखिरी बार ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ (Yamla Pagla Deewana: Phir Se) में देखे गए थे.