‘बेवफा ब्‍यूटी’ गाने से 90 के दशक की स्‍टार रही मातोंडकर एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगी. इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल के जरिए उर्मिला कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में उनका एक आइटम सॉन्ग है जिसका नाम है ‘ब्लैक ब्यूटी’. बॉलीवुड की छमा..छमा गर्ल अब इस गाने पर पर अपने मूव्स से सबको दीवाना बनाएंगी. मेकर्स ने हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था इस फिल्म का गाना शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा. खुद उर्मिला ने इंस्टाग्राम पर इस खुद इस बात की जानकारी दी है. टीज़र में उर्मिला की बस एक झलक ही दिखाई दे रही है.Also Read - इरफान खान जन्मतिथि: टीवी के चाणक्य बनकर Irrfan Khan ने शुरू किया था एक्टिंग का सफर, हॉलीवुड तक बनाई पहचान

Also Read - The Kapil Sharma Show में Vicky Kaushal को आई Irrfan Khan की याद, बोले- फिल्म का हर शॉट...

Also Read - Zee Comedy Show में तड़का लगाने को तैयार हैं उर्मिला मातोंडकर, होश उड़ा देने वाले हैं जलवे

इरफान के अलावा कीर्ति कुल्हाड़ी, दिव्या दत्ता, अरुणोदय सिंह, ओमी वैद्य, अनुजा साठे और गजराज राव की प्रमुख भूमिकाओं से सजी यह फिल्म 6 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी. इस फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है और अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है.

Blackmail trailer

उमिर्ला आखिरी बार साल 2008 में हिमेश रेशमिया के साथ फिल्‍म ‘कर्ज’ में नजर आईं थीं. यह फिल्‍म 1980 में इसी टाइटल से आई फिल्‍म का रीमेक थी. इसके बाद उर्मिला कुछ मराठी टीवी शोज में दिखीं लेकिन फिल्‍मों में नजर नहीं आईं. 2016 में उर्मिला ने कश्‍मीर के एक बिजनेसमैन मोहसिन अख्‍तर मीर से शादी की.