पाखी शर्मा बन गईं Bobby Darling बोलीं- मैं औरत बन गई हूं, गे का रोल क्यों करूं? सेक्‍सुअलिटी की वजह से नहीं मिल रहा काम

Bobby Darling Became Pakhi Sharma:  कई फिल्मों में गे का किरदार निभा चुकी बॉबी डार्लिंग का असली नाम पंकज शर्मा था जो अब पाखी शर्मा हो गई हैं.

Published: January 6, 2022 1:06 PM IST

By Pooja Batra

Bobby Darling became pakhi sharma now says i need work but i cannot do transgender role because i am women now
Bobby Darling became pakhi sharma

Bobby Darling Became Pakhi Sharma:  कई फिल्मों में गे का किरदार निभा चुकी बॉबी डार्लिंग का असली नाम पंकज शर्मा था जो अब पाखी शर्मा हो गई हैं. पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर हैं हाल ही में उन्होंने ईटाइम्स से बात करते हुए अपना दर्द बयां किया है. बॉबी ने बताया कि लंबे वक्त से उनके पास काम नहीं है. उन्हें कई बार गे का किरदार ऑफर हुआ लेकिन अब जब वे एक महिला बन चुकी हैं, ट्रांसजेंडर नहीं हैं तो वे ये किरदार क्यों निभाएं. बॉबी ने कहा कि सर्जरी के बाद अब वे एक महिला बन चुकी हैं.

Also Read:

बॉबी ने बताया कि वे आज वे आज भी जब बाहर घूमने जाती हैं या किसी मॉल जाती हैं तो लोग उनका मजाक उड़ाते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Pakhi Sharma (@darlingbobby)

बता दें, साल 2010 में बॉबी डार्लिंग ने सेक्स चेंज कराया था.बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमणीक शर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. बॉबी ने आरोप लगाया था कि उनका पति उनसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनता था और मारपीट करता था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 1:06 PM IST