पिछले कुछ दिनों से सोनू निगम का अज़ान वाला मामला सुर्ख़ियों में बना हुआ है. कुछ दिन पहले बॉलीवुड के इस मशहूर सिंगर ने ट्वीट किया था कि सुबह होने वाली अज़ान से उनकी नींद ख़राब होती है. उन्होंने ये भी कहा कि वो मस्जिद के साथ साथ मंदिर और गुरूद्वारे में भी लगने वाले लाउडस्पीकर के खिलाफ हैं. उनके इस ट्वीट के बाद हंगामा मच गया और आम से लेकर ख़ास लोग इस बात को लेकर दो हिस्सों में बंट गए. किसी ने सोनू निगम का समर्थन किया तो किसी ने उनके खिलाफ बोला. सोनू निगम के इस पूरे मामले में एक्टर बॉबी देओल ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन फिर भी वो फंस गए.

हुआ यूं कि सोनू निगम के ट्वीट के बाद एक मौलाना ने उनको गंजा करने वाले को दस लाख के ईनाम की बात कही. अब ये तो सब जानते हैं कि सोनू ने मौलाना के चैलेंज को मानते हुए खुद ही गंजा होने के फैसला किया. सोनू के इसी चैलेंज के चक्कर में बॉबी देओल को घंटे भर इंतज़ार करना पड़ा.

बता दें, सोनू निगम अपने बाल मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम से कटवाते हैं. आलिम बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत फेमस हैं और कई स्टार्स उनसे अपने बाल कटवाते हैं जिसमें से एक नाम एक्टर बॉबी देओल का भी है. आलिम जब सोनू के घर उनके बाल काटने पहुंचे तो उसी वक़्त उनके सलून में एक्टर बॉबी देओल अपना बाल कटवाने पहुंच गए. मामला मौलवी का था और 10 लाख इनाम की बात थी तो आलिम हाकिम इस मामले में एक न्यूज़ चैनल के शो में डिबेट के लिए बैठ गए जहां उन्हें 1 घंटा लग गया. इस दौरान बॉबी देओल उनका इंतज़ार ही करते रहे.

आलिम और बॉबी बहुत अच्छे दोस्त हैं इसीलिए बॉबी ने इस बात का बुरा नहीं माना. आलिम के लौटने पर उन्होंने उनसे बाल कटवाए लेकिन मजाक-मजाक में बॉबी ने बोल ही दिया कि आलिम और सोनू के चक्कर में वो फंस गये.