बॉलीवुड के ‘सोल्जर’ बॉबी देओल के पास इस साल कई बड़ी फिल्मों के ऑफर है. इन दिनों वह सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन इस बीच खबर आई है कि बॉबी एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ काम करने वाले हैं. दोनों ‘हाउसफुल’ सीरीज की चौथी फिल्म में साथ नजर आएंगे. साजिद नाडियाडवाला निर्मित ‘हाउसफुल-4’ से साजिद खान भी निर्देशक के रूप में वापसी करेंगे. Also Read - धनश्री वर्मा ने दुबई में 'बुर्ज खरीफा' सांग पर जमकर लगाए ठुमके, अक्षय कुमार को टैग कर कही ये बात

बॉबी ने जारी बयान में कहा, “मैं दोनों साजिद के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. मैं हमेशा से साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना चाहता था और आखिरकार ऐसा हो रहा है.” Also Read - कियारा आडवाणी के साड़ी में नखरे कमाल, ऊपर से मुस्कुराती है तो लगती हैं बवाल

अबू धाबी में फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में व्यस्त बॉबी ने कहा कि अक्षय और उनके बीच अच्छे संबंध है और उनके साथ दोबारा काम करना मजेदार होगा. Also Read - अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्देशक इस मुद्दे को उठाने के लिए क्यों हो गए मजबूर?  

अक्षय के साथ बॉबी चार फिल्मों ‘अजनबी’, ‘दोस्ती : फ्रेंड्स फॉरएवर’, ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ और ‘थैंक यू’ में काम कर चुके हैं.’हाउसफुल-4′ में रितेश देशमुख भी हैं और फिल्म 2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है.

वैसे रेस 3 में बॉबी और सलमान खान के साथ अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, साकिब सलीम और डेजी शाह जैसी स्टारकास्ट हैं. इसके अलावा होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना- फिर से’ भी जल्द ही रिलीज के लिए तैयार होने वाली है.