धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की तिकड़ी एक बार फिर से आपको हंसाने के लिए तैयार है. ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. इस बार कहानी में थोड़ा ट्विस्ट भी नजर आएगा. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये माजरा क्या है. चलिए आपको बता ही देते हैं कि कहानी के पीछे क्या सीक्रेट है. यमला धर्मेंद्र, पगला सनी और दीवाना बॉबी के साथ मस्ताना सलमान खान भी इस बार फिल्म में दिखाई देंगे.

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के टीजर में सनी देओल का जबरदस्त एक्शन है तो धर्म पाजी की अजीबोगरीब हरकतें दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देंगी. बी-टाउन में कहा जाता है कि जब तक सनी देओल फिल्म में चिल्ला न लें उन्हें मजा नहीं आता. इस सीरिज में भी सनी दो-दो ट्रैक्टर को खींचते नजर आ रहे हैं. इसके बाद उनके भारी भरकम हाथ से इतना तेज मुक्का पड़ता है कि सबकुछ अपनी जगह से हिल जाता है.

फिल्म के डायलॉग भी काफी मजेदार हैं. बॉबी देओल ने पिता धर्मेंद्र का ‘शोले’ के सीन को फिर से पर्दे पर रीक्रिएट करने की कोशिश की है जिससे दर्शकों को रेट्रो फील आएगा. अब आपको इस फिल्म के ट्विस्ट के बारे में खुलासा कर ही देते हैं. फिल्म में सलमान खान जरूर हैं लेकिन उनकी आवाज वॉयस ओवर में सुनाई देगी तो इसी आधार पर कहा जा सकता है कि सलमान खान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को नवनियत सिंह ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. वैसे टीजर देखने के बाद दर्शकों में इस फिल्म का इंतजार और बढ़ गया है. खैर अब ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि ये दर्शकों को कितना पसंद आती है.