अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि उन्हें अपनी कमबैक फिल्म ‘रेस 3’ में सुपरस्टार सलमान खान के स्टारडम में दब जाने का कभी डर नहीं लगा. ‘रेस 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर केवल भारत में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 29.17 करोड़ था.इस सवाल पर कि क्या उन्हें महसूस हुआ कि वह सलमान के स्टारडम में दब जाएंगे? इस पर बॉबी ने बताया, “मुझे नहीं लगता कि मुझे कोई डर था क्योंकि मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं था. चार वर्षों के बाद एक बड़ी परियोजना के साथ एक फिल्म का हिस्सा बनने से मुझे केवल चीजें हासिल हुईं. मुझे केवल इस फिल्म से ही फायदा हुआ. मुझे कभी भी पीछे हो जाने का डर नहीं लगा था.”Also Read - Bigg Boss 15 में रंग जमाएंगे Sunil Grover? हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

Also Read - Bigg Boss 15: सलमान खान नहीं करण जौहर करेंगे शो होस्ट, फन...पागलपन का होगा जबरदस्त मजा

Also Read - इन बॉलीवुड स्टार्स के पहले उड़ गए थे बाल, हेयर ट्रांसप्लांट करके अब नहीं आते पहचान में

उन्होंने कहा कि वह खुश हैं कि सलमान ने उन पर विश्वास किया और फिल्म में शानदार किरदार का अवसर दिया.बॉबी की अगली फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ दिग्गज अभिनेता व पिता धर्मेद्र व भाई सनी देओल के साथ है.

सलमान खान की ‘रेस 3’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. कमाई को देखें तो फिल्म अपनी लागत से ज्यादा कमा चुकी है. ‘रेस 3’ एक परिवार की कहानी है और इसमें सारा जलवा सलमान खान के ऊपर ही है.

‘रेस 3’ में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े फिल्म स्टार हैं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और इसे सलमान खान की कंपनी और रमेश तौरानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.