अभिनेता बॉबी देओल पिछली बार फिल्म Yamla Pagla Deewana में दिखाई दिए थे. सलमान खान की फिल्म रेस 3 से बॉबी ने कमबैक किया था. बॉबी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह खुश हैं कि सलमान खान ने उन पर विश्वास किया और फिल्म में शानदार किरदार का अवसर दिया. रेस 3 में उनके कमबैक को लोगों ने पसंद किया था. बॉबी ने बताया था कि उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए सलमान खान से मदद मांगी थी. कई सालों तक काम नहीं मिलने के कारण वे निराश भी हो गए थे. बॉबी 1990 के दशक में ‘गुप्त : द हिडेन ट्रथ’, ‘सोल्जर’ और ‘अजनबी’ जैसी सफल फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. हाल ही में बॉबी ने ‘क्लास ऑफ 83’ की शूटिंग शुरू की और कहा कि वह इस प्रोजेक्ट से वेब की दुनिया में काम करने के लिए बेताब हैं. शाहरुख खान का बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म का निर्माण कर रहा है.

पांच साल की उम्र में सुजैन को लगा था ये रोग, ऋतिक रोशन के बारे में कही ये बात

बॉबी ने रविवार को एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर के साथ ट्वीट कर कहा, “वेब की दुनिया में ‘क्लास ऑफ 83’ के साथ कदम रखने को बेताब, नेटफ्लिक्स इंडिया की फिल्म जिसका निर्देशन अतुल सभरवाल करेंगे.”

‘क्लास ऑफ 83’ एक ईमानदार पुलिसकर्मी से प्रशिक्षित ट्रेनर बने व्यक्ति की कहानी है, जिसके छात्र सम्मान, नैतिकता और राष्ट्र के प्रति समर्पण की जटिलताओं से जूझते हैं.

इसके अलावा अभिनेता की एक और फिल्म ‘हाउसफुल 4’ भी आने वाली है, जिसमें बॉबी के साथ कई और कलाकार दिखाई देंगे.

 

View this post on Instagram

 

#throwback

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

इससे पहले अभिनेता पिछले साल ‘रेस 3’ में दिखाई दिए थे. बॉबी ने कहा, “मुझे लगता है कि ‘रेस-3’ के बाद से मैं अपने आस-पास और मिलने वाले लोगों के बीच सकारात्मकता महसूस करता हूं. अब मैं चाहता हूं कि यह ऊर्जा इसी तरह बरकरार रहे.

अभिनेता ने कहा, “रेस-3 से पहले मैं बहुत सी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के पास अपने काम के सिलसिले में गया लेकिन कोई आगे नहीं आया. मुझे खुशी है कि मेरे काम को देखने के लिए अब मेरे पास एक टीम है.”

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.