नई दिल्ली: दिग्गज फिल्म एवं थियेटर एक्‍ट्रेस नफीसा अली ने बताया कि वह तीसरे चरण के कैंसर से पीड़ित हैं और उसका इलाज करा रही हैं. उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर इसका खुलासा किया, जिसमें उन्होंने अपनी अच्छी दोस्त और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर के साथ 61 वर्षीय अली ने लिखा, ‘‘बस अभी-अभी मैं अपनी अत्यंत प्रिय दोस्त से मिली, जिन्होंने मुझे हाल में पता चले स्टेज 3 कैंसर से जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दीं.”Also Read - Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo Horoscope Today : आज का राशिफल (18 मई, 2022)

NAFISHA-ALI-new Also Read - 'एक परिवार, एक टिकट' से लेकर EVM तक, कांग्रेस के तीन दिवसीय चिंतन शिविर में जानें किन-किन चीजों पर हुआ मंथन; खास बातें..

पश्चिम बंगाल में जन्मी नफीसा ने 1979 में शशि कपूर की फिल्म ‘जुनून’ के साथ फिल्मी दुनिया का अपना सफर शुरू किया था. उन्होंने ‘मेजर साब’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’, ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वर्तमान में अली कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं. उन्होंने 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. अली ने अर्जुन अवॉर्ड विजेता खिलाड़ी कर्नल आर एस सोढ़ी से शादी की है और उनके तीन बच्चे हैं. Also Read - Bollywood Celebrity Families: बच्चन, कपूर और सलमान खान से लेकर पूरे बॉलीवुड के परिवारों के बारे में कितना जानते हैं आप, यहां देखें फैमिली फोटोज