टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू स्टारर ‘मनमर्जियां’ का वर्ल्ड प्रीमियर किया जा रहा है. इस दौरान अभिषेक बच्चन ने बताया कि उन्होंने यहीं ऐश्वर्य को प्रपोज किया था. प्रतिष्ठित रॉय थॉमसन हॉल में दर्शकों को फिल्म से रूबरू कराते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि वो जो करना चाहते थे, उन्हें वैसा करने की छूट दी गई. Also Read - अभिषेक बच्चन से एक यूजर ने पूछा- ड्रग्स है क्या? एक्टर का जवाब पढ़िए मजेदार है


View this post on Instagram

💕London love ✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

हर साल टीआईएफएफ में अपनी फिल्मों को दर्शकों से रूबरू कराने वाले अनुराग ने कहा, “टीआईएफएफ में आना हमेशा अच्छा होता है. अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं, तो बेहतरीन फिल्मों देखने की सटीक जगह यही है.” इस मौके पर अभिषेक बच्चन के बारे में बात करते हुए अनुराग ने कहा, “अभिषेक ने दो साल तक फिल्मों से ब्रेक लिया. मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि उन्होंने हमारी स्क्रिप्ट चुनते हुए कहा कि वह इसी फिल्म से वापसी करना चाहते हैं.”


View this post on Instagram

Thank you Toronto. #tiff #Manmarziyaan

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

इस पर अभिषेक ने कहा, “टोरंटो हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहा है. पिछली बार मेरी फिल्म का प्रीमियर यहीं हुआ था. मैंने अपनी पत्नी को यहीं प्रपोज किया था. ऐश्वर्या ने मुझे प्रीमियर के बाद ऐसा कुछ भी नहीं करने की चेतावनी दी थी इसलिए इससे पहले कि मैं और गलतियां करूं. विक्की अब तुम संभालों.” इसके बाद विक्की कौशल ने खुद को ‘हज्बैंड मैटेरियल’ बताया.