Bollywood actor Amitabh Bachchan pierced tongue during lockdown: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस वक्त वे अपनी पत्नी जया बच्चन से दूर हैं. लॉकडाउन की वजह से जया दिल्ली में फंसी हैं और बिग बी मुंबई में. कुछ दिन पहले महानायक ने बताया था कि पत्नी के बिना उनका मन नहीं लग रहा है. ऐसे में वे पहले से ज्यादा अपने फैंस को एंटरटेन में जुट गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक कार्टून वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसका कैप्शन बेहद मजेदार है- Also Read - लॉकडाउन: जिस भीख मांगने वाली को रोज देता था खाना, उसी को दिल दे बैठा युवक, रचाई शादी

कहा था मैंने कुछ दिन पहले, बनेंगे सब cartoon
जीब में piercing करवा लिए हैं, कैसे करें दातून
इधर से देखें, उधर से देखें, चुम्भन प्यार का लेलें आँख जो मारी उसी को देखें, Angry look न देखें ! Also Read - Coronavirus in Delhi: 13 हजार के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या, 24 घंटे में 30 लोगों की हुई मौत

  Also Read - देश भर में प्रवासी मजदूरों कि इस हालत के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही जिम्मेदार हैं : मायावती

View this post on Instagram

 

कहा था मैंने कुछ दिन पहले, बनेंगे सब cartoon जीब में piercing करवा लिए हैं, कैसे करें दातून इधर से देखें, उधर से देखें, चुम्भन प्यार का लेलें आँख जो मारी उसी को देखें, Angry look न देखें !

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने गुजरे जमाने को याद करते हुए थ्रो बैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. अमिताभ ने बताया कि वह बहुत शर्मीले थे. उन्हें उस वक्त की मशहूर पत्रकार देवयानी चौबल ने इस फोटोशूट लिए इनकरेज किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तबियत खराब होने के बावजूद भी वे अभी तक फिल्में कर रहे हैं. बिग बी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रहास्त्र’ में नज़र आएंगे. उनके पास झुंड और गुलाबो सिताबो जैसे प्रोजेक्ट भी हैं.