बॉलीवुड एक्टर इन दिनों बधाई हो और अंधाधुन जैसी फिल्मों की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी इन दोनों फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. इसके अलावा वह आजकल अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा में हैं. वहीं फिल्मों के अलावा आयुष्मान सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहते हैं.


View this post on Instagram

Happy diwali. #Khurranas @tahirakashyap @aparshakti_khurana @aakritiahuja

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

हाल ही में उन्होंने कहा कि कम उम्र में माता-पिता बनना अच्छा होता है. आयुष्मान ने चैट शो ‘फेमसली फिल्मफेयर सीजन 2’ की शूटिंग के दौरान अपने बच्चों के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की. आयुष्मान ने कहा, “आज, मुझे चश्मा पहनना पड़ा क्योंकि मैं सुबह शूटिंग के लिए जल्दी उठा. बेटी का स्पोर्ट्स डे था और मैं अन्य माता-पिता के साथ 100 मीटर की दौड़ जीतने के लिए तैयार था क्योंकि मैं वहां सबसे कम उम्र का था.”

उन्होंने कहा, “मैं बहुत उत्साहित था, लेकिन दुख की बात है कि ऐसा नहीं हो पाया. एक युवा माता पिता होना अच्छा है. आपके पास एनर्जी होती है और आप उनके साथ बड़े हो रहे होते है. आयुष्मान और ताहिरा की एक बेटी वरुष्का और एक बेटा वीराजवीर हैं. उनका कहना है कि पियानो बजाने में उनका बेटा उनसे बहुत ज्यादा प्रतिभावान है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.