बॉलीवुड स्टार गोविंदा का कहना है कि वह ‘फ्राइडे’ (Fryday) के साथ हंसी का खजाना पेश करना चाहते थे और उनका मानना है कि वह ऐसा करने में सफल रहे हैं. गोविंदा ने कहा, “‘फ्राइडे’ एक ऐसी फिल्म है, जिसे सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करने के इरादे से बनाया गया था. हम कुछ ऐसा करना चाहते थे, जो हंसी के किसी खजाने से कम न हो और मुझे लगता है कि हम ऐसा करने में सफल रहे.”

उन्होंने कहा, “टेलीविजन प्रीमियर के जरिए हम अब फिल्म को आम जनता तक पहुंचाएंगे और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.” इस फिल्म में वरुण शर्मा ने भी काम किया है और यह एक सेल्समैन के जीवन पर आधारित फिल्म है. यह फिल्म छह जनवरी को एंड पिक्चर्स पर प्रसारित होगी.

वरुण ने कहा, “गोविंदा के साथ काम करना वास्तव में एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं संजो कर रखूंगा, खास तौर से इसलिए कि वह एक दिग्गज हैं और उन कुछ अभिनेताओं में से है, जो इस शैली के मालिक हैं. बिना गलती के कॉमिक टाइमिंग को बनाए रखना काफी चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मैंने बहुत कुछ सीखा.”


View this post on Instagram

Had such a great time and so much fun at #indiasbestdramebaaz with @fukravarun @vivekoberoi @iamhumaq and umang @zeetv #Fryday 🎉

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

उन्होंने कहा, “मैं गोविंदा और संजय मिश्रा जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम रहा था और इसलिए मुझे न केवल उनके स्तर से मेल खाने के प्रयास में दोहरी मेहनत करनी पड़ी, बल्कि एक छाप भी छोड़नी पड़ी.”

(एजेंसी इनपुट)