बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का कहना है कि वह जब बॉलीवुड के अपने साथियों को विभिन्न सामाजिक कार्यो से जुड़ा देखते हैं, तो उन्हें अच्छा लगता है. जॉन अब्राहम ‘हैबिटेट ह्यूमैनिटी इंडिया’ से जुड़े हैं जोकि देश में बेघरों के लिए घरों का निर्माण कराने का काम करता है. जॉन ने ‘हैबिटेट ह्यूमैनिटी इंडिया’ द्वारा यहां हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से बात की.

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, आमिर खान और सलमान खान समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां विभिन्न सामाजिक कार्यो से जुड़ी हुई हैं. जॉन ने कहा, “यह बहुत अच्छा है और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा होने के नाते मुझे लगता है कि यह अच्छी बात है कि विभिन्न सामाजिक कार्यो के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग आगे आ रहे हैं. मेरा मानना है कि अगर आप मदद करने की स्थिति में हैं और आपके पास मंच है तो फिर आपको जरूर करना चाहिए.”

उन्होंने कहा, “यह देखकर वास्तव में अच्छा लगता है कि कई लोग सामाजिक कार्य कर रहे हैं क्योंकि यह न सिर्फ हमारे देश के लिए अच्छा है बल्कि पूरी दुनिया के लिए अच्छा है.” वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन जल्द ही अपकमिंग फिल्म बटला हाउस में नजर आएंगे जोकि इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. इल फिल्म में जॉन एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.