बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक अभियान के लिए समर्थन जुटा रहे हैं जिसमें लोगों से देश में महिलाओं के विरुद्ध हिंसामुक्त माहौल बनाने की अपील की गई है. कार्तिक 20 जनवरी को टाटा मुंबई मेराथन 2019 में फैमेली प्लानिंग एसोसिएशन (एफपीए)ऑफ इंडिया के राष्ट्रव्यापी अभियान ‘हैशटैग स्त्रीहिंसामुक्तभारतअभियान’ को हरी झंडी दिखाएंगे.

कार्तिक ने एक बयान में कहा, “महिला सशक्तिकरण की दिशा में 70 वर्षों तक काम करने वाली फैमेली प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने महिलाओं के विरुद्ध हिंसा के खिलाफ अभियान लॉन्च किया है. यह हम सभी के लिए वह समय है कि हम हिंसा के विरुद्ध खड़े हों और सर्वाइवर का समर्थन करें और उनकी देखभाल करें. मैं पुरुषों और महिलाओं सभी से इसका समर्थन करने और हमारे देश को महिलाओं के विरुद्ध हिंसामुक्त बनाने की अपील करता हूं.”

 

View this post on Instagram

 

Weekend Mood 😄

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

अभियान का उद्देश्य लिंग आधारित हिंसा को लेकर चुप्पी को तोड़ना है. इसके अलावा कार्तिक आर्यन इन दिनों एक्ट्रेस सारा अली खान के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल सारा अली खान एक शो में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और उनकी हां का इंतजार कर रही हैं. वहीं सारा ने कहा, ‘नहीं, मैं ये बात हर जगह कह चुकी हूं.

 

View this post on Instagram

 

About Last night Thank you @karanjohar for a dhamaakedar Diwali bash❤ @manishmalhotra05 #KareenaKapoor @psbhumi #Juno ❤️❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

सारा ने कहा, ”मैं इतनी भी डेस्परेट नहीं हूं. मेरी मां ने कहा कि मुझे इंतजार करना चाहिए. इसलिए मैं कार्तिक के मेसेज का इंतजार कर रही हूं.’ वैसे इस बात से ये जरूर पता चल गया कि अमृता सिंह बेटी सारा अली खान के हर फैसले में अपनी राय देती हैं और उनको हमेशा सही कदम उठाने के लिए प्रेरित करते हैं.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.