मुंबई: कोरोना वायरस संकट के चलते लॉकडाउन (Lockdown) के बीच हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के घर से बुरी खबर आई है. मिथुन चक्रवर्ती के पिता का निधन हो गया है. मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार ने मुंबई में अंतिम साँसें ली. जबकि मिथुन चक्रवर्ती लॉकडाउन के चलते बेंगलुरू में फंसे हुए हैं. Also Read - लॉकडाउन: अमित शाह ने सभी मुख्यमंत्रियों को फोन कर पूछा, अब आगे क्या?

बताया जा रहा है कि 95 वर्षीय बसंत कुमार चक्रवर्ती का कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे. किडनी फेल होने के कारण उनका निधन हो गया. फिलहाल, अभिनेता अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. ‘टाइम्सऑफइंडिया डॉट कॉम’ के मुताबिक, वह एक शूटिंग सिलसिले में बेंगलुरू गए थे. उनके बड़े बेटे महाक्षय, जिन्हें मिमोह नाम से भी जाना जाता है, परिवार के बाकी सदस्यों के साथ मुंबई में हैं. मिथुन, जिनका असली नाम गौरांग चक्रवर्ती है, वह बसंत कुमार चक्रवर्ती के चार बच्चों में सबसे बड़े हैं. Also Read - स्मृति ईरानी ने कहा- कांग्रेस देश की चुनौतियों से फायदा उठाने की कोशिश में है, वो यही कर सकती है

मिथुन के पिता के निधन पर कई लोगों ने शोक व्यक्त किया है. एक्ट्रेस ऋतुपर्णा सेन ने श्रद्धांजलि अर्पित की है. ऋतुपर्णा ने मिथुन और उनके परिवार को सांत्वना प्रदान की. मिथुन बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों में से एक हैं. वह बेंगलुरु से कैसे मुंबई आएंगे, अभी इसका पता नहीं लग पाया है. लॉकडाउन के चलते वह मुश्किल में फंस गए हैं.