मुंबई: अभिनेत्री कृति खरबंदा लॉकडाउन के इस समय में अपने प्रेमी व अभिनेता पुलकित सम्राट संग अच्छा वक्त बिता रही हैं और इस दौरान पुलकित तरह-तरह के लजीज पकवान बनाकर कृति को हैरत में डाल दे रहे हैं. कृति ने इंस्टाग्राम पर चीज सैंडविच की एक तस्वीर साझा कीं, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मेरे जैसे किसी शख्स के बनाए हुए मेरे जैसा चीज सैंडविच. वह यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनकी रानी खुश रहें.” पुलकित ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “मेहनत!” Also Read - लॉकडाउन के कारण रद्द हुईं उड़ानें, लोगों का पैसा अटका; अब न्यायालय ने केन्द्र और डीजीसीए को भेजा नोटिस

इससे पहले कृति ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पली कबाब और रूमाली रोटी की तस्वीर साझा की थी. ये उन्होंने घर पर ही बनाया था. इसके कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, “चापली कबाब और रूमाली रोटी का दिन, मुझे पागल न होने देने के लिए शुक्रिया.” वहीं अभिनेता पुलकित सम्राट ने इंस्टाग्राम पर उसी तस्वीर को साझा करते हुए ‘पर्सनल शेफ’ द्वारा बनाया गया बताया. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “चापली कबाब और रूमाली रोटी, जिसे मेरे पर्सनल शेफ ने बनाया है.” पुलकित सम्राट के दोस्त और अभिनेता साकिब सलीम ने लिखा, “तेरी किस्मत अच्छी है भाई.”

अभिनय की बात करें, तो कृति आखिरी बार अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं, जिसमें पुलकित सहित जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार भी थे. आने वाले समय में वह बीजॉय नांबियार की फिल्म ‘तैश’ में नजर आएंगी, जो कि अगले साल रिलीज होगी.