बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर सफल नजर आई. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया. वैसे दर्शक राजकुमार राव को उनकी ऑफबीट एक्टिंग स्किल्स के कारण भी पसंद करते हैं. वहीं, राजकुमार राव और मौनी राय स्टारर ‘मेड इन चाइना’ 15 अगस्त को रिलीज होने के बजाय उनके जन्मदिन से एक दिन पहले 30 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी.

राजकुमार राव का जन्मदिन 31 अगस्त को होता है. हाल ही में राजकुमार राव ने इसका खुलासा करते हुए कहा, “इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि राजकुमार की इस साल की हिट फिल्म ‘स्त्री’ भी इसी (31 अगस्त, 2018) के आसपास रिलीज हुई थी.” ‘मेड इन चाइना’ मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित है और यह मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित है. वैसे जन्मदिन से एक दिन पहले फिल्म रिलीज होना बर्थडे गिफ्ट मिलने जैसा है. देखा जाए तो 2019 में राजकुमार राव का असली बर्थडे बैश सेलिब्रेशन तो 30 अगस्त को ही होगा.

फिल्म में राजकुमार एक संघर्षरत गुजराती बिजनेसमैन के रूप में दिखेंगे और मौनी उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. गुजराती निर्देशक मिखिल मुसले की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है. वर्ष 2016 की उनकी गुजराती थ्रिलर-फिल्म ‘रॉन्ग साइड राजू’ को सर्वश्रेष्ठ गुजराती फीचर फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. वहीं मौनी रॉय की बात करें तो उनके सितारे इस समय बुलंदियों पर नजर आते हैं.

इससे पहले मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ गोल्ड में नजर आ चुकी हैं. भई मान गए मौनी..किस्मत हो तो आपके जैसी..पहले अक्षय कुमार और अब राजकुमार राव..इसके अलावा मौनी रॉय अपने सिजलिंग और बोल्ड लुक के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं.