बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय आज यानी 14 फरवरी को रिलीज हो गई है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होने से लेकर ही दर्शकों में इसके प्रति क्रेज बना हुआ है. फिल्म के गाने, म्यूजिक और रैप पहले से ही लोगों की जुबान पर सुने जा सकते हैं. ट्रेलर देखने के बाद से ही लोगों में रणवीर और आलिया की जुगलबंदी को देखने का क्रेज साफ देखा जा सकता है. अगर आप भी गली बॉय देखने का मन बना रहे हैं तो जान लीजिए कि क्यों यह फिल्म देखनी बनती है.

1. रणवीर बने रैपर
रणवीर सिंह अपने सिने करियर में पहली बार एक रैपर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. हालांकि इस फिल्म के गाने मशहूर रैपर डिवाइन ने गाए हैं लेकिन रणवीर सिंह भी कई गाने गाते नजर आए हैं. अगर आप भी रणवीर के फैन हैं तो ये फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए क्योंकि फिल्म में रणवीर सिंह ने कमाल का किरदार निभाया है. फिल्म में रणवीर सिंह मानो ऐसे लग रहे हैं जैसे कि वह असल जिंदगी में भी एक रैपर हैं.

2. मजेदार कहानी
गली बॉय की कहानी मुंबई की गलियों में अपने टैलेंट को ढूंढते हुए दो रैपर्स डिवाइन (Divine) और नेजी (Naezy) की कहानी के आसपास घुमती है. फिल्म की साधारण सी कहानी को ज़ोया अख्तर ने अपने टैलेंट से बेहद खास बना दिया है. फिल्म की कहानी कुछ तरह से लिखी गई है ताकि गली कूचे में रहने वाला हर इंसान इससे खुद का जुड़ाव महसूस कर सके.

3. म्यूजिक
गली बॉय का म्यूजिक काबिल-ए-तारीफ है जिसे सुनकर एनर्जी का एहसास होता है. फिल्म देखकर थियेटर से बाहर निकले दर्शकों का कहना है कि काफी समय बाद कुछ फ्रेश सुनने को मिला है. फिल्म का म्युजिक इस तरह डिजाइन किया गया है जो रैपर की भूमिका को सटीकता से परिभाषित करने में सक्षम हो.

4. आलिया भट्ट की दमदार भूमिका
गली बॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार साथ में पर्दे पर नजर आ रहे हैं. आलिया अपनी ऑफबीट अभिनय के लिए यूथ में काफी फेमस हैं जिसके कारण दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं. इससे पहले आलिया भट्ट हाइवे और राज़ी में बेहतरीन अभिनय का नमूना पेश कर चुकी हैं. इन्हीं सब बिंदुओं के आधार पर कहा जा सकता है कि सभी को गली बॉय देखनी चाहिए.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.