बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का कहना है कि बॉलीवुड में लोग अब ‘भैय्याजी सुपरहिट’ जैसी कॉमेडी फिल्म नहीं बनाते हैं. सनी ने एक बयान में कहा, “फिल्म बनाने का फैसला स्वाभाविक था. मैंने पहले कॉमेडी फिल्मों में काम किया है, लेकिन यह संपूर्ण अनुभव रहा. मुझे सचमुच लगता है कि ‘भैय्याजी सुपरहिट’ में मैंने जो भूमिका निभाई है, वह लगभग उन भूमिकाओं की तरह है, जिस तरह की भूमिकाएं मैं 1990 के दशक में निभाता था.”


View this post on Instagram

Yamla Pagla

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

वाराणसी की पृष्ठभूमि पर निर्मित ‘भैय्याजी सुपरहिट’ की कहानी भैय्याजी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हिंदी सिनेमा में कलाकार बनना चाहता है. इसमें प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमिषा पटेल जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका प्रीमियर 25 दिसंबर को जी सिनेमा पर होगा. उन्होंने कहा, “बॉलीवुड में अब ऐसी फिल्में नहीं बनतीं और इसलिए इस तरह की फिल्में आज के लोगों के लिए जरूरी हैं.”


View this post on Instagram

Wrapped up my Manali schedule. Kids bring me back home. Pal Pal Dil Ke Paas. #palpaldilkepaas #ppdkp

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

सनी देओल ‘बॉर्डर’, ‘गदर- एक प्रेम कथा’, ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’, ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘घायल’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अपने अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं. सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र के साथ यमला पगला दीवाना सीरिज की फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इस सीरिज की सभी फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया.


View this post on Instagram

Dad visited PPDKP set. #ppdkp #palpaldilkepaas #dad #son

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

इसके अलावा सनी देओल साक्षी तंवर के साथ मोहल्ला अस्सी में भी नजर आ चुके हैं. इस फिल्में बनारस में स्थित अस्सी घाट और बनारस की संस्कृति को दिखाया गया है. हालांकि इसके संवाद में गालियों के इस्तेमाल पर कई बार लोग ऐतराज भी कर चुके हैं.