बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी खुद की जिम उपकरण रेंज लॉन्च करने के की तैयार में हैं. सलमान इसके जरिए फिट इंडिया अभियान में अपने तरीके से योगदान दे रहे हैं. सलमान ने 52 साल की उम्र में भी खुद को बेहद फिट रखा हुआ है. एक बयान के मुताबिक, लाखों युवाओं को मस्कुलर बॉडी और फिट रहने के लिए प्रेरित करने वाले अभिनेता बीइंग ह्यूमन (Being Human) के तहत कपड़ों, ज्वेलरी और ई-साइकिल ब्रांड को पहले से ही प्रबंधित करते आ रहे हैं. Also Read - Bigg Boss 14: बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा, कपड़े उतारने में है माहिर

जानकारी के मुताबिक जिम उपकरणों की रेंज को एक नए रूप में लॉन्च किया जाएगा. सलमान ने फिटनेस उपकरण कंपनी जेराई फिटनेस के 100 फीसदी निर्माण अधिकार हासिल कर लिए हैं. कंपनी पिछले 25 वर्षों से चलती आ रही है और देश भर में 100 से ज्यादा जिम को अपना सामान उपलब्ध करा रही है. बयान में कहा गया है कि नए कार्य का मकसद लोगों को फिट और स्वस्थ रहने की महत्ता के बारे में शिक्षित करने के साथ उनमें फिटनेस जागरूकता फैलाना और इसका व्यापक प्रसार करना है.

View this post on Instagram

#Beinghumanecycle #lovecareshare #electrictransport #ecofriendly #futuretransport #cleangreen

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान फिटनेस को लेकर पहले से ही लोगों के बीच काफी फेमस हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर चले फिट इंडिया अभियान के तहत सलमान खान साइक्लिंग करते नजर आए थे. इसस पहले भी सलमान खान हेल्थ और फिटनेस को लेकर फैन्स और आम लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत रहे हैं. जल्द ही सलमान खान अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.