नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलममान खान अपनी बॉडी को लेकर काफी सहज हैं. सलमान अपनी फिटनेस को लेकर किसी भी तरह की कोई कोताही बरतने से हमेशा बचते हैं. लॉकडाउन लगने से पहले से ही सलमान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में रह रहे हैं. इस फार्म हाउस में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस भी रह रही हैं. सलमान खान इस फार्म हाउस की कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सलमान खान ने एक बार फिर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सलमान खान की परफेक्ट बॉडी और मसल्स दिखाई दे रहे हैं. वो जिम में ही बैठे हुए हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘बस अभी वर्कआउट खत्म किया.’ इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनके फैंस दीवाने हो गए हैं. सभी उन पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. Also Read - सुशांत सुसाइड केस: अब सलमान खान की एक्स मैनेजर से हुई पूछताछ, 5 घंटों तक चला सवालों का सिलसिला

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर बहस का मुद्दा अभी जोरों पर है. तमाम दिग्गज इस पर अपनी राय रख रहे हैं, खुलकर बातें हो रही हैं, कई दबे हुए राज सामने आने की कगार पर है. अब ऐसे में साल 2010 में आई सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दबंग’ के निर्देशक अभिनव सिंह कश्यप का कहना था कि सुपरस्टार के परिवार के द्वारा उनकी प्रोजेक्ट्स को बर्बाद करने का प्रयास किया जा चुका है. उन्होंने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखते हुए सरकार से इस मामले में गहन छानबीन की अपील की थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान फिल्म ‘राधे’ में दिखाई देंगे. दिशा पटानी के साथ इस एक्शन ड्रामा फिल्म के इस साल ईद पर रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हुई है. इसमें रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं.