लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘ऑफिस ऑफिस’ में काम कर चुके संजय मिश्रा ने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान कायम की है. उनकी ऑफबीट एक्टिंग के कारण उन्होंने लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है. उनका कहना है कि वह टीवी शोज में काम करने को मिस नहीं करते क्योंकि अब जिस प्रकार के शोज दिखाए जा रहे हैं, वे उन्हें पसंद नहीं हैं. Also Read - बॉलीवुड अभिनेता और सांसद अयोध्या की रामलीला में निभाएंगे किरदार, टीवी पर होगा लाइव प्रसारण

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के छात्र रह चुके संजय मिश्रा ने कई मसाला बॉलीवुड फिल्मों से लेकर समीक्षकों द्वारा सराही गई सभी तरह की फिल्मों में काम किया. लेकिन बॉलीवुड में खुद की जगह बनाने से काफी पहले, उन्होंने अभिनेता पंकज कपूर के साथ ‘ऑफिस ऑफिस’ में काम किया. संजय ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं टीवी शोज में काम करने को मिस नहीं करता क्योंकि मुझे भारतीय टीवी शोज पसंद नहीं है, लेकिन ‘ऑफिस ऑफिस’ में काम करना शानदार रहा. मुझे भारतीय टीवी शो इसलिए पसंद नहीं हैं क्योंकि धारावाहिकों में काफी गंभीरता होती है.”

‘ऑफिस ऑफिस’ के अलावा उन्होंने ‘गेस्ट इन लंदन’ और हाल ही में रिलीज हुई ‘भैय्याजी सुपरहिट’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वहीं उनकी पसंदीदा शैली के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “नहीं, कोई विशेष शैली नहीं अभिनय मेरा पसंदीदा है. निर्देशक के ‘एक्शन’ कहने से पहले मुझे जो घबराहट होती है वह मेरी पसंदीदा है. स्क्रीन के सामने खड़े होने का रोमांच मेरा पसंदीदा है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.