टीम इंडिया के वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम कर चुके मुख्य अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जुडी फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है। वो चाहते हैं कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कोई फिल्म या बोयोपिक बने तो मैं उस फिल्म में काम करू। एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत ने कहा कि वो मोदी के बायोपिक में काम करना चाहते हैं मुझे चलेंजिंग किरदार निभाने में मजा आता है।

बता दें कि धोनी पर बनी बायोपिक में सुशांत ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। फिल्म लोगों को काफी पसंद आई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और अच्छी कमाई की। फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। फिल्म को नीरज पांडे ने निर्देशित किया था। ये भी पढ़ें: बिग बॉस 10: चोरी के आरोप में कोर्ट में पेश हुए ओम स्वामी

बता दें कि धोनी के हेलिकोप्टर शॉट को सिखने के दौरान सुशांत घायल भी हो गये थे। वहीं फिल्मी लाइफ में वो अपनी आने वाली फिल्म राबता की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सैनन भी हैं। फिल्म 9 जून 2017 को रिलीज होगी।

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मॉरिशिस, बुडापेस्ट और पंजाब में शूट की गई है। फिल्म को दिनेश विजान ने निर्देशित किया है। फिल्म में जैक्लीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी।