इस समय जहां नजर डालें डिजिटल कंटेंट प्रोवाइडर प्लेटफॉर्म की धूम मची हुई है. इन प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों को एंटरटेनमेंट का डोज तो मिलता ही है साथ ही वह अपने अनुसार कंटेंट का सिलेक्शन भी कर सकते हैं. शेमारू एन्टरटेनमेंट लि. ने नया ओवर द टॉप प्लेटफॉर्म शेमारूमी (ShemarooMe) लॉन्च किया. इसके द्वारा सात श्रेणियों में कंटेंट की पेशकश की जाएगी, जिनमें बॉलीवुड क्लासिक, बॉलीवुड प्लस, गुजराती, किड्स, भक्ति, इबादत और पंजाबी शामिल है. इस दौरान बॉलीवुड सेंसेशन टाइगर श्रॉफ भी मौजूद थे.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह ग्राहकों को अपनी पसंद की कंटेंट कैटेगरी चुनने और उनके लिए अलग से भुगतान करने की आजादी देगा. शेमारूमी भारतीय बाजार के लिये एक समग्र एप है, जिसके द्वारा सभी उम्र वर्ग के लोगों के लिए बॉलीवुड, गुजराती, डिवोशन, पंजाबी और किड्स व अन्य श्रेणियों विविधतापूर्ण और एक्सक्लूसिव कंटेंट की पेशकश की जाती है.

कंपनी ने कहा कि शेमारूमी का उद्देश्य उन प्रशंसकों का जश्न मनाना है, जो बार-बार अपने पसंदीदा कंटेंट को देखना चाहते हैं और उसके हर डायलॉग एवं सीन को अपने दिलों में बसाकर रखते हैं. इसका लक्ष्य देश के प्रत्येक भारतीय की जरूरतों को पूरा करना है, जो अपनी मूल भाषा में सहज महसूस करते हैं और अपनी पसंद के मसाला कंटेंट के साथ जुड़ाव महसूस करते हैं.

बयान में कहा गया कि शेमारूमी का लक्ष्य महानगरों के बाहर भी उन लोगों तक पहुंच बनाना है, जिनका कंटेंट प्रिफरेंस अंग्रेजी भाषी कंज्यूमर तक सीमित नहीं है. कस्टमाइज्ड पेशकश के साथ शेमारूमी प्रत्येक भारतीय की कंटेंट को लेकर अलग-अलग जरूरतों को पूरा करेगा.

शेमारू एन्टरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हिरेन गड़ा ने कहा, “बॉलीवुड क्लासिक और कंटेम्पपरी, दोनों ही हमारी मूल ताकत हैं और हमारा उद्देश्य कम सेवा वाले ग्राहकों के लिए एक समृद्ध एवं विविधतापूर्ण कंटेंट की पेशकश करना है.”

बालीवुड सेलीब्रिटी टाइगर श्रॉफ ने कहा, “शेमारू बचपन से ही मेरी जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा रहा है. मुझे याद है कि बचपन में मुझे जो फिल्में पसंद आई थीं, उन्हें मैं बार-बार देखता था. आज मुझे खुशी हो रही है कि शेमारू ने मुझे अब अपनी पसंदीदा बॉलीवुड फिल्मों को देखने का अवसर दिया है. मैं बॉलीवुड फिल्मों का बहुत बड़ा दीवाना हूं और शेमारू मी समूचे भारत में असली फैन को एक भेंट है. शेमारू भारतीय ग्राहकों की नब्ज को समझता है और अपने समृद्ध कंटेंट के साथ प्रत्येक पीढ़ी की मांग को पूरा कर सकता है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.