बैंकॉक. अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की एक झलक अपने प्रशंसकों संग साझा की. फिल्म में अपने लुक को लेकर वरुण ने रविवार को ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा, “तैयार हो जाइए. कल पहला लुक ..कुली.” इस तस्वीर में वरुण लाल रंग की शर्ट और सफेद पैंट में बिल्कुल एक कुली के अंदाज में दिख रहे हैं, हालांकि उनका चेहरा कई सारे बैग्स से ढका हुआ है. इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में वरुण ने लिखा, “गेस कीजिए कौन आ रहा है?”

सोमवार को वरुण धवन ने इस राज से खुद ही पर्दाफाश किया और अपनी फिल्म का टीजर पोस्टर जारी किया. यह फिल्म उनके पिता डेविड धवन बना रहे हैं, जो इससे पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के साथ इसी नाम की फिल्म बना चुके हैं. वरुण धवन की यह फिल्म साल 1995 में आई कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की ही रीमेक है, जिसमें वरुण के साथ अभिनेत्री सारा अली खान भी हैं. फिलहाल दोनों बैंकॉक में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. ऑरिजिनल फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे और इस फिल्म को वरुण के पिता व फिल्मकार डेविड धवन ने निर्देशित किया था.

वरुण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म के टीजर पोस्टर के साथ-साथ उसका एक ऑडियो वर्जन भी जारी किया है, जिसमें लोगों को कुली…कुली…कुली की आवाज सुनाई देती है. इसके अलावा वरुण धवन ने सारा अली खान को अपनी फिल्म के पोस्टर के जरिए बर्थडे विश भी किया है. इस पोस्ट में वरुण ने लिखा है, ‘सारा तेरा बर्थडे आया, बर्थडे के दिन मैं तेरे लिए पोस्टर लाया.’ इस पोस्टर में वरुण धवन और सारा अली खान दोनों नजर आ रहे हैं. गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ 90 के दशक की मनोरंजक फिल्मों में से एक मानी जाती है. अब देखना है कि डेविड धवन अपने बेटे के साथ बना रही इस फिल्म को किस हद तक मनोरंजक बना पाते हैं. हालांकि वरुण धवन और सारा अली खान की प्रतिभा को देखते हुए दर्शक यह उम्मीद तो जरूर ही कर रहे हैं कि यह फिल्म भी इंटरटेनिंग होगी.