मुंबई: कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्स इन दिनों घर पर बैठे हैं और अपनी बोरियत को कम करने के लिए कुछ ना कुछ काम कर रहे हैं. ऐसे में विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी. जी हां विक्की का यह वीडियो काफी इंट्रस्टिंग हैं. इस वीडियो में कई बार की मेहनत के बाद विक्की ने आखिरकार वो काम कर दिखाया जिसके लिए वह काफी लंबे समय से मेहनत कर रहे थे. Also Read - Domestic Flights से महाराष्‍ट्र जाने वाले Air Passengers को 14 दिन का home isolation जरूरी, लेकिन...

इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए विक्की ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दिखा रहा है कि वह एक ऑमलेट बना रहे हैं और सफलतापूर्वक उसे पैन पर पलट रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हैशटैगदऑमलेटफ्लिपर्स के क्लब में अपने प्रवेश के लिए रास्ता बनाते हुए. हैशटैगछोटीखुशियां.”

 

View this post on Instagram

 

Thought I’d interact with my fans today… 🙂 #quarantinelife

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

यह देख कर ऐसा लग रहा है कि विक्की कोवि़ड-19 लॉकडाउन का बहुत ही अच्छा फायदा उठा रहे हैं, जैसा कि वह घरेलू कामकाज में अपने कौशल को बेहतरीन बना रहे हैं. कुछ दिन पहले, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह साफ-सफाई करते हुए नजर आए थे. इससे पहले भी विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने घर के पंखे साफ करते नजर आ रहे थे.