मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार रात नौ बजे और नौ मिनट के लिए दीया, मोमबत्ती जलाने के आह्वान पर अन्य फिल्मी हस्तियों की तरह अभिनेता विद्युत जामवाल ने भी मोमबत्ती जलाई, लेकिन जुदा अंदाज में. उन्होंने पारंपरिक तरीके से मोमबत्ती जलाने और बुझाने के लिए प्राचीन भारतीय मार्शल आर्ट कलरीपायट्टु का इस्तेमाल किया. विद्युत ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किए, जिनमें उन्हें अपने कलरीपायट्टु कौशल से बिन छुए मोमबत्तियों को जलाते और बुझाते देखा जा सकता है. Also Read - अनुष्‍का शर्मा की सनशाइन वाली पिक्‍चर पर फ्लैट हुए विराट कोहली, इंस्‍टाग्राम पर इस अंदाज में दिया जवाब

विद्युत ने लिखा, “रात 9 बजे नौ मिनट के बाद. कोरोना के खिलाफ भारत लड़ रहा है. घर पर रहें, सुरक्षित रहें. कलरीपायट्टु कहता है कि एक ही चीज को करने के लाखों तरीके हैं, सभी को ट्राइ कीजिए. अब ये करके देखो, आइसोलेशन के साथ कोरोना भगाओ.” फैन्स विद्युत के स्टंट से बेहद प्रभावित हुए.

एक यूजर ने लिखा, “सटीकता, सफाई और फुर्तीपन का संयोजन और हमें विद्युत जामवाल मिले!” एक अन्य यूजर ने कहा, “मालूम पड़ता है कि सबसे अच्छा मार्शल आर्टिस्ट होने के अलावा, आप सबसे अच्छे जादूगर भी हैं.” एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “पता नहीं क्यों बॉलीवुड आपकी प्रतिभा को नहीं पहचानता है. लेकिन एक दिन आप भारतीय सिनेमा का गौरव बनेंगे. मेरी शुभकामनाएं आपको सर. आपको प्यार.”