मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सोसाइटी में एक व्यक्ति के कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए जाने के बाद उनकी पूरी सोसायटी को सील कर दिया गया है. इस सोसायटी में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सहित कई हस्तियां रहती हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार यह व्यक्ति पिछले महीने स्पेन से वापस लौटा था. इस अपार्टमेंट सोसायटी में पांच विंग हैं. यहां अभिनेता मिश्कात वर्मा के अलावा टेलीविजन कपल नताशा शर्मा और आदित्य रेडिज, अशिता धवन और शैलेश गुलाबानी भी रहते हैं. Also Read - सऊदी अरब ने फिर से खोलीं 90 हजार मस्जिदें, मक्का अब भी बंद

वेबसाइट ने व्यक्ति का नाम न बताते हुए लिखा है, “डी-विंग में रहने वाला एक व्यक्ति इस महीने की शुरूआत में स्पेन से लौटा था. उसका हवाई अड्डे पर निगेटिव परीक्षण आया था और उसे 15 दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रहने की सलाह दी गई थी. 12 वें दिन उनमें कोरोनावायरस के लक्षण विकसित हुए. उसके बाद उन्हें और उनकी पत्नी को अस्पताल ले जाया गया. उनका परीक्षण पॉजिटिव आया और उनकी पत्नी का परीक्षण निगेटिव रहा. प्रत्येक व्यक्ति जो संभवत: इस दंपति के संपर्क में आया, उन सभी का भी परीक्षण किया गया. सौभाग्य से उन सभी का परीक्षण निगेटिव आया है. यह सब 26 मार्च को हुआ और तब से ही इस सोसायटी को बंद कर दिया गया है. पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए इमारत के बाहर तैनात है कि कोई ना तो बाहर जाए ना कोई सोसायटी परिसर में प्रवेश करे. ”

 

View this post on Instagram

 

My quartine life !😬😬😬

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

कोरोना वायरस मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109 लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं.