बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का मानना है कि अभिनेता रणवीर सिंह का जोश और ऊर्जा कमाल की है. भूमि ने रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए एक किस्सा सुनाया, जब वह कास्टिंग डाइरेक्टर थीं. वह कहती हैं, “बैंड बाजार बारात के लिए सबसे रोचक ऑडिशन रणवीर का था. मैं उनकी ऊर्जा और जोश देखकर दंग थी.”


View this post on Instagram

I like having Abs. But I prefer having Carbs! 😂 #mondaymotivation

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

भूमि ने डेटिंग और प्यार को लेकर भी अपने विचार रखते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे टिंडर पर होना चाहिए. मुझे बहुत ट्रैवल करना पड़ता है और मेरा शेड्यूल बहुत बिजी है.” वह सिंगल लेडीज के बारे में कहती हैं, “डेट्स पर जाइए, नई चीजें ट्राई कीजिए, बात कीजिए और आप खुद जान जाएंगी.”

इन दिनो भूमि सुशांत सिंह राजपूत स्टारर सोन चिड़िया को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म के पोस्टर में भूमि का लुक काफी चर्चा में रहा था. इस तस्वीर में उन्होंने कंधे पर बंदूक रखी हुई है. हाल ही में भूमि के हॉट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. इस तस्वीर में भूमि रेड कलर की ड्रेस में नजर आई थीं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

उनके फिल्मी करियर पर नजर डालें तो आयुष्मान खुराना स्टारर दम लगाके हइशा में भूमि पेडनेकर ने एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाली लड़की का रोल प्ले किया था. इसके बाद टॉयलेट एक प्रेम कथा और शुभ मंगल सावधान में उन्होंने एक अर्बन क्लास गर्ल का किरदार निभाया. दरअसल भूमि ने अपनी पहली फिल्‍म के लिए अपना वजन काफी ज्‍यादा बढ़ाया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने कड़ी मेहनत कर के खुद को पूरी तरह फिट कर लिया है. इससे पहले भी भूमि हॉट अंदाज में नजर आ चुकी हैं.

भूमि ने अभिनय करने से पहले उन्होंने यश राज के बैनर तले असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इसके बाद उन्होंने उसी कंपनी के साथ तीन फिल्मों के समझौते पर हस्ताक्षर किए. उन्होंने फिल्म दम लगा के हईशा के जरिए बॉलिवुड में डेब्यू किया.