अभिनेत्री एली अवराम का कहना है कि वह टेलीविजन पर ज्यादा काम करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि फिल्मों की अपेक्षा टीवी दर्शकों के साथ जुड़ने में ज्यादा मदद करता है। भारत में एली को रियलिटी टीवी शो ‘बिग-बॉस’ में देखा गया था। एली से जब फोन पर पूछा गया कि वह छोटे पर्दे पर दोबारा काम करना पसंद करेंगी, तो उन्होंने मुंबई से आईएएनएस को बताया, “हां, मैं पसंद करूंगी, अगर टीवी के लिए कुछ दिलचस्प काम आए तो मैं जरूर करूंगी। कुछ अच्छा करने के लिए टीवी बड़ा है। मुझे लगता है कि जब आप टीवी के लिए काम करते हैं तो दर्शकों के साथ ज्यादा जुड़ते हैं।” Also Read - बिकिनी पहन सोनाक्षी सिन्हा मालदीव में इस तरह कर रही हैं एन्जॉय, देखकर एक यूजर पूछ बैठा आखिर क्यों.....

‘मिक्की वायरस’ की अभिनेत्री, आगामी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ में कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। Also Read - ब्लैक बिकिनी में एली अवराम ने ढाया कहर, वो कत्ल भी करते हैं तो बड़े आराम से!

पारिवारिक हास्य मनोरंजक फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित है, बॉलीवुड में एली की यह दूसरी फिल्म है। Also Read - CBD Oil Illegal है तो ऑनलाइन मिलता कैसे है, मीरा चोपड़ा का सवाल?

यह फिल्म 25 सितंबर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।