नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण का आज 34वां जन्मदिन है. इसके साथ ही 10 जनवरी को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छपाक’ रिली होने वाली हैं. ऐसे में दीपिका इन दिनों दीपिका फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. यह फिल्म एसिट अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. अपने बर्थडे से एक दिन पहले दीपिका ने पपराजी के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया. मुंबई में दीपिका पादुकोण, विक्रांत मेसी और मेघना गुलजार फिल्म छपाक का प्रमोशन कर रहे थे. जिसके बाद पपराजी कैक लेकर आए. दीपिका ने केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया. दीपिका से बर्थडे प्लान के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि उनका कोई प्लान नहीं हैं. वह इस समय फिल्म के प्रमोशन पर फोकस करना चाहती हैं. साथ ही उन्हें सरप्राइज पसंद हैं. Also Read - Oops Moment! पार्टी में सबके सामने फट गई थी Ranveer Singh की पैंट, Deepika ने ऐसे बचाई पति की इज्जत

PC: YOGENSHAH

PC: YOGENSHAH
फिल्म छपाक की बात की जाए तो फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. खासकर फिल्म का एक डायलॉग- काश! ये एसिड बिकता ही नहीं. ना बिकता तो बाजार में ना मिलता. बाजार में ना मिलता तो ऐसे ना फिकता. सारा दर्द बयां कर जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

PC: YOGENSHAH

PC: YOGENSHAH

दीपिका ने कहा कि एसिड सर्वाईवर की कहानी सिर्फ कहानी नहीं थी बल्कि एक दर्द था. जिसपर अभिनय करना उनके लिए वाकई चैलेंजिंग था. क्योंकि वो दुनिया को बताना चाहती थीं कि असल मायने में खूबसूरती क्या होती है. दीपिका के अनुसार लक्ष्मी ही सबसे खूबसूरत लड़की है क्योंकि वो दिल से खूबसूरत है.बता दें, फिल्म छपाक के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान दीपिका फफक-फफक कर रो पड़ी थीं.