नई दिल्ली: ठक ठक गैंग के 4 ठगों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस फरहीन प्रभाकर का पर्स और मोबाइल लूट लिया. 90 के दशक में कई फिल्मों में काम कर चुकी फरहीन को दिल्ली के बेहद पॉश इलाके साकेत में दिन दहाड़े ठक ठक गैंग ने अपना शिकार बनाया. पुलिस ने बताया कि पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन प्रभाकर के साथ वारदात उस समय हुई जब वह दक्षिणी दिल्ली में मॉल जाने के लिए निकली थीं. फरहीन शनिवार सुबह 11 बजे साकेत माल गईं थीं, जहां 4 लोगों में से दो ने पीछे से उनकी गाड़ी में ठक ठक किया फिर उनका मोबाइल छीना और गाड़ी के पीछे से पर्स लेकर फरार हो गए. पर्स में 16 हजार कैश और महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट्स थे.

फरहीन के मुताबिक बदमाशों ने उन पर हमला भी किया और जोर का मुक्का मारा. फरहीन ने कार से उतरकर बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश सड़क के दूसरी ओर खड़ी अपनी कार से फरार हो गए. हमले के बाद फरहीन को अस्थमा का अटैक भी आया. आर्मी के किसी अफसर ने पुलिस को फोनकर घटना की जानकारी दी. उसी अधिकारी ने उन्हें बदमाशों की कार का नंबर भी बताया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

फरहीन मनोज प्रभाकर की दूसरी पत्नी हैं. दोनों ने 1997 में शादी की थी. फरहीन ने ‘जान तेरे नाम’ और ‘नजर के सामने’ जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं. वह ‘आग का तूफान’, ‘दिल की बाजी’, ‘सैनिक’, ‘तहकीकात’, ‘अमानत’ ‘साजन’ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.