लंदन. बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार जूही चावला को लगता है कि उनका बेटा अर्जुन अभिनेता बन सकता है, क्योंकि वह दूसरे की नकल अच्छी तरह उतार लेता है और उसमें हंसाने का गुण भी है. हालांकि अभी जूही के बच्चों की उम्र नहीं हुई है कि उन्हें फिल्मों में काम मिल सके. लेकिन मां को भरोसा है कि आगे चलकर उनका बेटा फिल्मों में बड़ा नाम कर सकता है.

‘कयामत से कयामत तक’, ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘इश्क’ और ‘डर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस जूही के बच्चे अभी स्कूल में ही पढ़ रहे हैं. हिंदी फिल्मों में लगभग दो दशकों तक सक्रिय रही जूही चावला के बच्चे किशोरावस्था में हैं और अभी लंदन के एक बोर्डिग स्कूल में पढ़ते हैं. जूही चावला इन दिनों लंदन से बाहर हैं. वह कुछ दिन मुंबई में, फिर कोलकाता में रहकर लंदन लौटेंगी. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की रुचि के बारे में लिखा है.

जूही ने सोशल मीडिया पर लिखे अपने पोस्ट में कहा, “मेरे छोटे बंदर अर्जुन ने हमें साफ-साफ कहा- मॉम, इस बारे में अभी मत सोचो. जाह्नवी क्या करेगी पता नहीं. अर्जुन बहुत खुश मिजाज है और उसमें नकल उतारने के गुण हैं. वह वाकई हंसोड़ है. इसलिए मुझे कभी-कभी लगता है कि उसे एक्टिंग में किसमत आजमाने की कोशिश करनी चाहिए.”

उन्होंने कहा, “और ये जाह्नवी जो है, बहुत पढ़ाकू है. उससे पूछिए कि गिफ्ट में क्या चाहिए तो बोलेगी किताब. उसने एक दिन बताया कि वह लेखिका बनना चाहती है.” हिंदी फिल्मों में जूही चावला के समकक्ष कलाकारों के बच्चे काम करने लगे हैं. देखना है कि स्टार मां जूही चावला के बेटे-बेटी बॉलीवुड में कब तक इंट्री करते हैं.