बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छवि हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री में एक बेबाक अभिनेत्री की रही है. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के प्रोमोशन के दौरान कहा किसी अभिनेत्री की फिल्म सलमान खान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ रुपये का कारोबार नहीं कर सकती. काजोल हमेशा से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मेल और फीमेल स्टार्स के बीच वेतन असमानता की बात करती रही हैं. Also Read - Covid-19: दीपिका से लेकर अमिताभ बच्चन तक, इन बॉलीवुड सितारों ने ताली-थाली बजाकर किया नायकों का सम्मान


Also Read - फिल्म 'राधे' की रिलीज से पहले सलमान खान ने कमाए इंस्टाग्राम पर इतने करोड़ फॉलोवर्स, ऐसे किया शुक्रिया

View this post on Instagram

About tonight ….. Fun with a message . Played KBC for the #robinhoodarmy with its creator Neel Ghosh . Will be seeing u very soon again…. Thank you @amitabhbachchan for an amazing experience as always ! In awe of you…..❤️ Also Read - Ranbir Kapoor and Alia Bhatt will tie knot in December: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट हुई फिक्स! बस इस फिल्म के रिलीज होने का है इंतजार

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

यह बहस आज नहीं बल्कि एक लंबे समय से चल रही है. हाल के दिनों में कई अभिनेत्रियों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई है. इस मुद्दे पर, काजोल ने कहा, “मुझे लगता है कि बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के साथ यह मुद्दा काफी हद तक बड़ा है और इसमें जेंडर निश्चित रूप से मुद्दा है. लेकिन अगर आप देखें तो किसी अभिनेत्री की फिल्म 500 करोड़ रुपये का बिजनेस नहीं कर सकती, जैसा कि सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करती है.


View this post on Instagram

Now you know why I became a killer? #NoCoffee #MondayMorningMood

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल ने कहा, ”अभिनेत्रियां फिल्मों की सफलता का अभिन्न हिस्सा भले हैं, लेकिन आखिरकार, यह एक बिजनेस है.” काजोल का कहना है कि आजकल दर्शक महिला उन्मुख फिल्मों को स्वीकार कर कर रहे हैं. बता दें कि ‘हेलीकॉप्टर ईला’ 12 अक्टूबर को रिलीज होगी. वहीं अगर उनकी फिल्म हेलिकॉप्टर ईला की बात करें तो यह मितेश शाह ने लिखी है. इसमें काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी गायिका की भूमिका में हैं.

यह फिल्म अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा द्वारा सह-निर्मित है. इससे पहले एक इंटरव्यू में काजोल ने इस फिल्म को प्यारा और मजेदार बताया था. काजोल ने कहा, “यह एक बहुत ही प्यारी और मजेदार फिल्म है. रिद्धि मेरे बेटे की भूमिका में हैं.” इस फिल्म में काजोल के बेटे का किरदार रिद्धि ने निभाया है.