बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जाने माने प्रतिष्ठित अवार्ड स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड के लिए चुनी गयी हैं। ये अवार्ड उन्हें हिंदी फिल्मों में उनके बेहतरीन योगदान के लिए दिया जा रहा है। ये अवार्ड उन्हें 19 सितम्बर को निरंजन हीरानंदानी द्वारा दिया जाएगा जो कि प्रियदर्शन अकादमी के चेयरमैन हैं। बॉलीवुड में कैटरीना खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन इस घोषणा के बाद सोशल नेटवर्किंग साईट ट्वीटर पर उनकी एक्टिंग को लेकर लोगों ने खूब मजाक उड़ाया।

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना लगभग 10 सालों से हैं उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी है। वैसे इस बेहद प्रतिष्ठित अवार्ड की शुरुआत साल 1984 में हुई थी। अब तक कई अभिनत्रियों को इस सम्मान से सम्मानित किया जा चुका है जिनमें तन्‍वी आजमी, विद्या बालन, श्रीदेवी, मनीषा कोईराला, करीना कपूर, ऐश्‍वर्या राय, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और तब्बू जैसी दिग्गज अभिनेत्रियाँ भी शामिल हैं। ये भी पढ़ें: अभिनेत्री दीपशिखा ने की पुलिस से शिकायत

अभी हाल ही में आई कैटरीना और सिद्धार्थ की फिल्म बार बार देखो बॉक्स ऑफिस पर कोई ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। दर्शकों ने इस फिल्म को खराब फिल्म का दर्जा दिया। और जब दर्शकों को इस सम्मानित अवार्ड के बारे में पता चला तो वो इसे बेहद फनी बता रहे हैं। इस अवार्ड को दिए जाने पर लोगों ने ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।