मुंबई: अभिनेत्री कैटरीना कैफ (KATRINA KAIF) का कहना है कि उन्होंने ‘भारत’ (BHARAT) फिल्म को एक चुनौती के रूप में लिया और उन्हें खुशी है कि यह उनके लिए सीखने का एक बेहतर अनुभव रहा. सलमान खान अभिनीत ‘भारत’ में कैटरीना कुमुद रैना की भूमिका में हैं. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास की ओर से अली अब्बास जफर का प्रोजेक्ट छोड़ दिए जाने के बाद कैटरीना ने यह रोल निभाया था.

कैटरीना ने कहा, “जिस समय अली ने स्क्रिप्ट के साथ मुझसे कॉन्टेक्ट किया, मैंने हां कह दिया. फिल्म में मेरा किरदार बहुत मजबूत और असामान्य है और मुझे इस रोल के लिए तैयार होने में ठीक दो महीने लगे थे. मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया. मुझे खुशी है कि काफी अच्छा रहा और यह उस तरह से पूरा हुआ, जैसा मेरे द्वारा किए गए किसी भी काम में पहले कभी नहीं हुआ था.

Nach Baliye 9: अहमद खान के इस ‘रूड कमेंट’ की वजह से 5 कोरियोग्राफर्स ने शो का किया बायकॉट

उन्होंने आगे कहा, “चूंकि फिल्म दशकों की कहानी बयां करती है, इसलिए टीम ने इस पर बहुत शोध किया है कि रोल कैसे दिखेंगे. मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी, ताकि भाषा पर बेहतर कमांड हो. सभी के लिए यह सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है.”

इस फिल्म में सलमान व कैटरीना के अलावा दिशा पटानी(DISHA PATANI), सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी हैं. यह फिल्म 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है. यह फिल्म 20 अक्टूबर को छोटे पर्दे पर जी सिनेमा चैनल पर प्रसारित होगी.