Bollywood Actress Kiara Advani- लॉकडाउन के दौरान कियारा आडवाणी भी घर बैठे बोर हो रही हैं और अपनी थ्रो बैक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में कियारा ने अपने बचपन का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो पर लिखी तारीख के मुताबिक ये 1996 का वीडियो है जिसमें वो अपनी मां से बात करती हुईं नज़र आ रही हैं. Also Read - इरफान खान के बेटे बाबिल ने आधा चेहरा ढक कर खिंचावाईं फोटो, बोले- दिमाग केवल...

कियारा आडवाणी वीडियो में कहती हैं, ‘मम्मी, मैं इंतजार से तंग आ गई हूं क्योंकि मेरा जाने का मन कर रहा है.’ Also Read - Aamna Sharif ने रमजान के महीने में छोटे कपड़े पहन की फोटो शेयर, लोग बोले- 30 दिन तो सब्र करो

कुछ दिन पहले भी कियारा ने एक और वीडियो शेयर किया था.

 

View this post on Instagram

 

#thewonderyears 🍼🌈🍭🧸 doodh ka doodh, paani ka paani.. and my obsession with Cinderella 👧🏼

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on


इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर थ्रोबैक वीडियो में बच्ची आलिया (किआरा का असली नाम) को उसके पसंदीदा सिंड्रेला कप से पानी पीते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “दूध का दूध, पानी का पानी.. और सिंड्रेला (प्राचीन लोककथा का कैरेक्टर) को लेकर मेरा जुनून.”

एक अन्य वीडियो में, कियारा को एक बैलेरीना पोशाक में भरतनाट्यम करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उसकी मम्मी ने उसका दिल बहलाया.

उन्होंने कहा, “मम्मी ने सोचा कि मैं बोल्शोई बैलेट में शामिल हो जाऊंगी, लेकिन मैंने बॉलीवुड को चुना.”

फिल्म कबीर सिंह के सह-कलाकार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने उनके पीने के पानी के वीडियो पर टिप्पणी की, “मुझे ये कप याद हैं.”

अभिनय की बात करें, तो कियारा अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भूल भुलैया’ 2 में दिखाई देंगी.

(इनपुट एजेंसी)