बॉलीवुड फिल्म फगली से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara Advani) अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक'(Kalank) में अपनी विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित नजर आ रही हैं. हाल ही में कियारा आडवाणी वेब सीरिज में विक्की कौशल(Vicky Kaushal) के साथ नजर आई थीं. कियारा ने मंगलवार को ब्लूस्टोन स्टोर के लॉन्च पर मीडिया से बातचीत की.


View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा ने अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर कहा, “मैं ‘कलंक’ में अपनी विशेष उपस्थिति को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह एक बड़ी फिल्म है. यह पहली बार है जब मैं किसी ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा हूं. मैंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है.” कियारा ने बताया कि उन्होंने ‘कबीर सिंह’ और ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग शुरू कर दी है.

कियारा ने कहा, “मैंने ‘कबीर सिंह’ और ‘गुड न्यूज’ की एक साथ शूटिंग शुरू कर दी है और काम अच्छा चल रहा है. हम शूटिंग जारी रखने और दर्शकों के लिए अच्छी फिल्म बनाने के लिए उत्साहित हैं.” ‘कबीर सिंह’ संदीप वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित है. यह तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है. बात अगर वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज की करें तो इसमें कियारा के एक सीन पर विवाद भी खड़ा हो गया था.


View this post on Instagram

@manishmalhotra05 @veenareddyy ❣️

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

इस वेब सीरिज में चीर अलग-अलग डायरेक्टर्स की चार कहानियों को दिखाया गया था जिसमें करण जौहर और दिबाकर बनर्जी जैसे डायरेक्टर्स शामिल हैं. इसके अलावा लस्ट स्टोरीज में मनीषा कोईराला और भूमि पेडणेकर भी नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.

(इनपुट आईएएनएस से भी)