नई दिल्ली: ड्रीम गर्ल, सोनू की टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली नुसरत भरूचा अपने बोल्ड औक सेक्सी लुक के लिए काफी पहचानी जाती हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर नुसरत को काफी ट्रोल किया जा रहा है. इसकी वजह है उनकी ड्रेस. हाल ही में नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में नुसरत ने हाई स्लिट ग्रीन कलर का गाउन पहना हुआ है. नुसरत का यह ड्रेस कुछ फैन्स को काफी पसंद आया जबकि कुछ ने उन्हें इसके लिए जमकर ट्रोल किया. ट्रोलर्स ने उनकी इस ड्रेस को वाहियात कहा.


बता दें कि इससे पहले ट्रोलर्स ने प्रियंका चोपड़ा को भी उनकी ड्रेस के चलते काफी ट्रोल किया था. प्रियंका ने ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 में काफी बोल्ड ड्रेस पहना हुआ था. जिसका फ्रंट काफी डीप था. इस गाउन में प्रिंयका किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी. उनकी ये ड्रेस कुछ फैंस को पसंद आई वहीं कुछ यूजर्स इसे देखकर भड़क भी गए. उन्होंने कहा- डरावना. भद्दा. एक ने लिखा- इससे अच्छा तो बॉलीवुड में आने के दौरान बेहतर कपड़े पहनती थीं प्रियंका चोपड़ा. वहीं एक यूजर ने कहा कि शादी के बाद यही होता है.

नुसरत की ड्रेस की बात की जाए तो इसे डिजाइनर यूसुफ अकबर ने डिजाइन किया है. ये वन शोल्डर लॉन्ग गाउन था, जिसका साइड स्लिट कुछ ज्यादा ही लंबा था. इस स्लिट से नुसरत का टैटू भी नजर आ रहा था. उनकी ड्रेस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘इस देश में कितनी गरीबी आ गई है’.