एक्ट्रेस प्रीति झिंगियानी का कहना है कि बच्चों के प्रति अपराध करने या बुरा व्यवहार करने वालों के नाम उजागर होने चाहिए और उन्हें शर्मिदा करना चाहिए जिससे उन्हें सीख मिल सके. प्रीति ने कहा, “मेरा बेटा अपने दोस्तों के साथ पार्क में खेलने गया था जहां आसपास के बच्चे कुछ समय से खेल रहे हैं. खेलते समय वे शोर कर रहे थे, आपस में लड़-झगड़ रहे थे, जो मुझे लगता है कि उनके बचपन का हिस्सा है और स्वाभाविक है.”


View this post on Instagram

Love these T shirts! #wtfunkofficial #slogan #slogantshirts

A post shared by Preeti Jhangiani (@jhangianipreeti) on

उन्होंने कहा, “हालांकि उनमें से एक लड़के ने अपने दादा से इसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद उन बुजुर्ग ने वहां आकर हंगामा खड़ा कर दिया. उन्होंने न सिर्फ वहां बच्चों को बल्कि उन्हें बच्चों को गाली देने से रोक रहीं उनकी मम्मियों को भी गाली दी और चिल्लाया.” अभिनेता परवीन डबास से शादी कर चुकीं अभिनेत्री ने कहा, “मैंने मामला दर्ज करा दिया है क्योंकि मुझे लगता है कि ऐसे लोगों का नाम उजागर होना चाहिए, उन्हें शर्मिंदा करना चाहिए और उन्हें जीवनभर के लिए सबक सिखाना चाहिए.”


View this post on Instagram

#happybirthday #dinner @lordofthedrinksofficial #lordofthedrinks @dabasparvin

A post shared by Preeti Jhangiani (@jhangianipreeti) on

आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करने के लिए अभिनेत्री गुरुवार को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन गईं. उन्होंने कहा, “बुजुर्ग ने बच्चों की मांओं से चुप रहने को कहा क्योंकि वह महिलाओं से बात नहीं करना चाहते थे. वह बच्चों को हिंदी में गाली दे रहा था और चिल्ला रहा था. मेरे दोनों बेटे जब अपनी आया के साथ घर आए तो वे सद्मे में थे.”

उन्होंने कहा, “मेरे छोटे बेटे ने रोना शुरू कर दिया क्योंकि उनके चिल्लाने से वह बहुत डर गया था. एक बुजुर्ग से ऐसा बुरा बर्ताव नहीं सहा जा सकता. मैं इसका अंत देखना चाहती हूं.” वर्तमान स्थिति के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “वह बुजुर्ग अभी लापता है क्योंकि वह अभी पुलिस स्टेशन नहीं आया है. लेकिन मैं आश्वस्त हूं कि अगर वह नहीं आया तो पुलिस अगला कदम उठाएगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.