नई दिल्लीः अपनी आगामी फिल्म “द वाइट टाइगर” की शूटिंग के लिए राष्ट्रीय राजधानी में मौजूद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने शहर में बढ़ते प्रदूषण स्तर पर चिंता जताई है. प्रियंका ने रविवार को अपने ऑधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें वह एक मास्क लगाए नजर आ रही हैं.

फोटो के लिये कैप्शन में अभिनेत्री ने कहा शहर में फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव भी हैं. प्रियंका ने पोस्ट में लिखा, “द वाइट टाइगर के लिये शूटिंग के दिन. अभी यहां शूटिंग करना बेहद मुश्किल है और मैं यह सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में यहां रहना कैसा लगता होगा.”

Video: प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं

उन्होंने लिखा, “हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क हैं. बेघरों के लिये प्रार्थना कीजिए. सब लोग सुरक्षित रहें. वायु प्रदूषण, दिल्ली का प्रदूषण, हमें समाधान चाहिए, सांस लेने का अधिकार.” प्रियंका की यह फिल्म इसी नाम से लिखे गए अरविंद अडिगा के उपन्यास पर आधारित है. प्रियंका की इस फोटो में लोग कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ ने लिखा कि सिगरेट पिने में कोई प्रॉब्लम नहीं है और प्रदूषण पर चिंता जता रही हैं.

प्रदूषण पर SC की फटकार, कहा- लोगों का दम घुट रहा है और केंद्र और राज्य सरकारें आरोप लगाने में लगी हुईं हैं

आपको बता दें कि दिल्ली पिछले कई दिनों से भारी प्रदूषण की मार झेल रही है. सुप्रीम कोर्ट ने भी राज्य और केंद्र सरकार को इस समस्या के लिए फटकार लगाई है और जल्द से जल्द इस पर कोई कारगर कदम उठाने के लिए कहा है. बता दें, दिल्ली में सोमवार को भी प्रदूषण की ‘सुपर इमरजेंसी’ कायम है. शहर पर धुंध की चादर छाई है. दिल्ली में आज सुबह 7.37 पर एक्यूआई 708 (गंभीर) रहा. वहीं दिल्ली में आज ऑड ईवन (Odd Even) भी लागू हो गया है.