बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ को लेकर चर्चा बटोर रहीं हैं। फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में प्रियंका सिर्फ एक सीन में दिख रही हैं। उन्हें ट्रेलर में इतने कम समय के लिए दिखने से उनके फैन्स काफी निराश हुए हैं। अपने फैन्स को इस तरह से निराश होते देख प्रियंका ने कहा कि आप निराश ना हो फिल्म में वो पूरी तरह दिखाई देंगी।

बता दें कि फिल्म बेवाच में प्रियंका नेगेटिव रोल में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ हॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता ड्वेन जॉनसन भी हैं। फिल्म 26 मई को रिलीज हो रही है।

वहीं अभी हाल कुछ दिनों पहले वो टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ में अपने हॉट सीन को लेकर चर्चा का कारण बनी हुई थी। क्वांटिको में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है। ये भी पढ़ें: इरफ़ान खान ने अपने फैन्स से पूछा ‘क्या साइज़ मैटर करता है’

वैसे अभी हाल ही में प्रियंका ने बतौर निर्माता के रूप में अपनी नयी पारी की भी शुरुआत की उनकी फिल्म की नाम ‘श्रवण’ हैं। लेकिन सरकार के नोट बंदी के फैसले के बाद फिल्म की रिलीज को भी टालनी पड़ गयी थी। जिसे अब 13 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। वैसे ये कोई पहली फिल्म नहीं है जिनकी रिलीज डेट को नोट बंदी के फैसले के बाद टालना पड़ा था।