नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा उन चुनिंदा हस्तियों में हैं जो बॉलीवड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपनी पकड़ बनाए हुए हैं. प्रियंका अक्सर सुर्खियों में रहती है. इस बार भी वे सोशल में में चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियों में उन्होंने महिला सशक्तीकरण का भी मैसेज दिया है. वीडियों में उनके एक वाक्य को काफी सराहा जा रहा है.

दरअसल प्रियंका एक कार्रटून मूवी का प्रमोशन कर रही हैं. और इसके वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कहती नजर आ रही हैं कि किसी भी लड़की को क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं है. इस वीडियो की शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, “कहते हैं लड़कियों को समझना बहुत मुश्किल है, बिल्कुल सच कहा है. क्योंकि जितना लोगों ने हमें समझा है, हम उससे बहुत आगे निकल चुके हैं.” इसके आगे वह कहती हैं, ”हमें क्वीन बनने के लिए किंग की कोई जरूरत नहीं, हम अपना रास्ता खुद बनाते हैं वो भी अपने ही स्टाइल में.”

बता दें कि कार्टून मूवी Forzen 2 का ऑफीशियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसी के वीडियों में प्रियंका चोपड़ा लड़कियों के लिए एक पॉजटिव मैसेज देते हुए दिख रही हैं. वीडियों के अंत में प्रियंका ने मूवी की लीड एक्ट्रेस एल्सा का भी परिचय दिया है. इस मूवी के हिंदी वर्जन में प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा अपनी आवाज दे रही हैं. यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज हो रही है.

वैसे तो प्रियंका का हक एक वीडियो काफी पसंद किया जाता है लेकिन इस वीडियो को पहले की अपेक्षा ज्यादा पसंद किया गया. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसके अपलोड होते ही एक दिन में 36 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.