नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का आज जन्मदिन है. रिया का जन्म 2 जुलाई 1992 को बेंगलुरू में हुआ था. रिया ने अपने फिल्मी करियर की शरुआत साल 2013 में आई फिल्म मेरे डैड की मारुति से की थी. इससे पहले वह एमटीवी के कई शो में भी नजर आ चुकी हैं. इसकेअलावा रिया ने 2009 में टीवीएस स्कूटी टीन दिवा कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया था. रिया के जन्मदिन पर आज हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. भले ही रिया फिल्मों में अपना जादू चलाने में असफल रही हैं लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर वह खूब चर्चा में हैं. जब से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है ‘रिया चक्रवर्ती’ का नाम सुर्खियों में है. इससे पहले शायद ही कभी किसी ने रिया के बारे में इतनी गहराई से जानने की कोशिश की होगी. Also Read - सुशांत सुसाइड केस में नया मोड़, फ्लैटमेट सिद्धार्थ और बहनोई के बीच हुई बात से कई खुलासे

रिया का नाम आदित्य रॉय कपूर से भी जुड़ चुका है. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता था. हालांकि दोनों कलाकारों में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा था. रिया महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ से चर्चा में आईं. रिया और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात 2013 में हुई थी. उस समय सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म कर रहे थे और रिया ‘मेरे डैड की मारुति’ कर रही थी. दोनों फिल्मों के सेट आसपास थे. रिया और सुशांत पहली बार मिले थे. इसके बाद रिया और सुशांत कई पार्टियों में मिले और उनकी दोस्ती हो गई. सुशांत और रिया के अफेयर की खबरों को हवा तब मिली, जब लद्दाख ट्रिप के दौरान दोनों की एक ही बच्चे के साथ अलग-अलग फोटोज सामने आई थीं. कहा जा रहा था कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत अपने कथित रिश्ते कोअगले लेवल तक ले जाना चाहते हैं. दोनों की शादी की खबरें भी पहले जोर पकड़ रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

🦓

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

बता दें कि रिया चक्रवर्ती का नाम महेश भट्ट के साथ ही जुड़ता रहा है. कुछ ही समय पहले महेश भट्ट और रिया की फोटज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें महेश भट्ट और रिया काफी क्लोज नजर आ रहे थे. फन्स को उनकी यह जोड़ी बिल्कुल पसंद नहीं आई. इसके साथ ही सुशांत की सुसाइड मामले पर फैन्स ने इनकी जोड़ी का बहिष्कार किया. दोनों को अक्सर साथ में देखा गया. कहा जाता है कि रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट की चहेती हैं.