बॉलीवुड निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म ‘पंगा’ के कलाकारों में रिचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी का नाम शामिल हो गया. यह दोनों कलाकार दक्षिण की स्टार शकीला की बायोपिक में कंगना रनौत, नीना गुप्ता और जस्सी गिल के साथ दिखाई देंगे. रिचा ने इंस्टाग्राम पर उन्हें फिल्म में कास्ट करने की खबर शेयर की और परिवार के साथ अपने बचपन की फोटो भी पोस्ट की. Also Read - Mirzapur 2: यूपी में कालीन भैया को गद्दी पर बिठाने का बेहतरीन मौका, स्कैन करो....भोकाल देखो

रिचा ने लिखा कि उनका परिवार उनके लिए पूरी दुनिया है. अश्विनी अय्यर और फॉक्स स्टूडियो का धन्यवाद…आपने यह सुनिश्चित किया कि मेरे पास एक और परिवार है. कुछ और ‘पंगा’ लेने के लिए तैयार हूं. वहीं, त्रिपाठी ने भी ट्विटर पर परिवार के साथ फोटो शेयर की और लिखा कि पूरे परिवार का आशीर्वाद उनके साथ है. वह ‘पंगा’ परिवार का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं.

यह फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं दूसरी तरफ इसमें अभिनेत्री कंगना रनौत एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी. तिवारी ने अपनी अगली फिल्म के बारे में ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. इसमें पंजाबी गायक-अभिनेता जस्सी गिल और अभिनेत्री नीना गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

यह फिल्म परिवार के महत्व पर आधारित है. उन्होंने लिखा, “मेरी मौजूदा वास्तविकता मेरे अपने निकट के लोगों के मुझमें विश्वास का प्रतिबिंब है. कंगना रनौत, जस्सी गिल, नीना गुप्ता के साथ ‘पंगा’ प्रस्तुत. फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा निर्मित. वर्ष 2019 में सिनेमाघरों में.”