नई दिल्ली: कुछ ही समय पहले मां बनी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने सोशल मीडिया पर अपने चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया है. समीरा ने वीडियो में कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे. समीरा ने अपनी 2 महीने की बेटी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी की चढ़ाई की है. समीरा ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में समीरा अपनी 2 महीने की बेटी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी मुल्यानागिरी पर नजर आ रही है. समीरा रेड्डी की इस वीडियो को देखकर फैन्स काफी हैरान है और जमकर पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं.

अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए समीरा ने लिखा , ‘मैंने अपनी दो महीने की बेटी नायरा के साथ मुल्यानागिरी चोटी ((Mullayanagiri Peak) ) पर चढ़ने का प्रयास किया. मैं कहीं-कहीं पर बीच में रुकी, क्योंकि मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही थी. 6,300 फीट की ऊचाई, ये कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी है’.

समीरा ने यह भी कहा कि बच्चा पैदा होने के बाद थका हुआ महसूस करना काफी आसान है. और इसके लिए मैंने पहले से ही दृढ़ निश्चय किया था कि मैं अपने साथ ऐसा नहीं होने दूंगी. हालांकि जहां बच्ची को भूख लगी मैंने उसका भी पूरा ध्यान रखा है. इस तरह सफर करना आसान है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.