मुंबई: ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि वह पर्दे पर ‘सबकुछ’ करना चाहती हैं. सारा ने कहा, “मैं ‘सबकुछ’ करना चाहती हूं. मैं संजय लीला भंसाली संग किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहूंगी, शहरी जीवन से संबंधित कोई फिल्म करना चाहूंगी, रोमांटिक कॉमेडी, कमर्शियल मसाला फिल्मों में भी काम करना पसंद करूंगी-शायद एक्शन और थ्रिलर में भी हाथ आजमाना पसंद करूंगी.”

 

View this post on Instagram

 

💄💋🌹🧲 @tbz1864

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आने वाले समय में सारा, इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वेल में नजर आएंगी. बॉलीवुड में अपने अब तक के सफर के बारे में सारा ने कहा, “एक्शन और कट के बीच में सबसे रोमांचक चीज यह है कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं. आप किसी और की जिंदगी, किसी और की कहानी और किसी और के चरित्र को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं और आप वही बन जाते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

Don’t be eye candy, be soul food 🧿🍭🔮

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने आगे कहा, “इस तरह से यह पेशा हमें कई सारी जिंदगी को जीने और कई सारे अनुभव के होने की अनुमति देता है.” इस दौरान सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग को भी याद किया.

 

View this post on Instagram

 

🕷🕸☠️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने कहा, “‘केदारनाथ’ में चरित्र को बहुत ही खूबसूरत तरीके से लिखा गया था और इसे बेहतरीन ढंग से बनाया गया. इस चरित्र के बारे में सुनने के बाद मैं मुक्कू के किरदार को न निभाने की कल्पना भी नहीं कर सकती थी.” सारा ने इस चरित्र को लिखने के लिए कनिका ढ़िल्लों (‘केदारनाथ’ की लेखिका)का शुक्रिया अदा किया और कहा कि यह किरदार हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा.